Breaking News

KKBKKJ Box Office Collection Day 7: हफ्ते भर में ढेर हुई सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान! 7वें दिन की इतनी कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 7: किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए हफ्ताभर हो गया है. जहां वीकेंड और ईद के मौके पर फैंस ने सलमान खान को ईदी के रुप मं धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिया था तो वहीं वीकडेज में यह कलेक्शन में गिरावट आ गई. वहीं सातवें दिन भी फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है. लेकिन देखना होगा कि दूसरे हफ्ते में क्या कमाल करती हैं. चलिए आपको हम दिखाते हैं सातवें दिन सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर किसी का भाई किसी की जान ने की कितनी कमाई.

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान ने सातवें दिन 3 से 3.50 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 91.47 करोड़ हो गया है. वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि दूसरे वीकेंड पर सलमान खान स्टारर 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. हालांकि पहले दिन के मुकाबले सातवें दिन फिल्म ने सबसे कम कमाई की है, जिससे कास्ट और मेकर्स को झटका लग सकता है. 

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म में पूजा हेगड़े के अलावा राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, वेंकटेश, विजेंदर सिंह और शहनाज गिल, पलक तिवारी हैं, जो कि बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.  फिल्म की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का रीमेक है, जो कि एक फैमिली ड्रामा है. हालांकि चार साल बाद सलमान खान ईद के मौके पर किसी का भाई किसी की जान के रुप में ईदी लेकर आए हैं. 

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/63ZMckC

No comments