Breaking News

VIDEO: गाड़ी से उतरते ही बॉडीगार्ड से टकराईं अजय की लाडली निसा देवगन, दिया ऐसा रिएक्शन लोग बोले- मम्मी पर गई है

अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी निसा अक्सर चर्चा में रहती हैं. निसा के वीडियोज और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं. निसा देवगन अपने बेस्ट फ्रेंड ओरी के साथ खूब पार्टीज और डिनर अटेंड करती हैं. इस बार भी बीते रविवार को दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. हालांकि इस बार गाड़ी से नीचे उतरते वक्त कुछ ऐसा हुआ कि निसा चर्चा में आ गईं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. 

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से निसा देवगन का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि निसा अपने BFF ओरी के साथ डिनर के लिए पहुंची हैं. दोनों एक ही कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. निसा जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरती हैं, उनका सिक्योरिटी गार्ड अचानक गेट खोलने आ जाता है और निसा उससे टकराते-टकराते बचती हैं. इसके बाद निसा मुस्कुराते हुए अंदर चली जाती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'ये लगता है हमेशा नशे में ही रहती है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'एकदम मम्मी पर गई है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'ये ओरी हर जगह बस लड़कियों के साथ ही नजर आता है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'किस्मत हो तो ओरी भाई जैसी'. इस तरह से लोगों के इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन आए हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Xvrp6Wz

No comments