Breaking News

'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होते ही लोगों ने शेयर किया फिल्म का सीन, VIDEO देख सलमान खान के फैंस ने कर दी ये डिमांड

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो गई है. वहीं फैंस जमकर फिल्म पर प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि कुछ लोग फिल्म को खराब रिव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की एक्साइटमेंट फैंस के साथ शेयर कर दी है. लेकिन सिनेमाघरों से सीन देखने के बाद फैंस वीडियो डिलीट करने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ट्विटर पर सलमान खान के फैंस ने अपने फेवरेट स्टार की फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए फिल्म का एक सीन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान का पॉपुलर ब्रेसलेट और वह छत से कूदते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद दूसरे फैंस उनसे वीडियो डिलीट करने और फिल्म के सीन्स को शेयर करने के लिए मना करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ फैंस ने इस सीन को हिट बताया है.

इतने स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म

किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो 21 अप्रैल को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 4500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई है. जबकि 16000 से ज्यादा शो हर दिन होंगे. वहीं 100 से ज्यादा देशों में 1200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी. इस खबर के मिलते ही ही फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

बता दें, किसी का भाई किसी की जान में एक्टर सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं यह साउथ और नॉर्थ का यह मिलन फैंस को खुश कर रहा है.  

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/hP0Fqap

No comments