Breaking News

अर्पिता खान के ईद बैश में सितारों की महफिल में कंगना रनौत और कटरीना कैफ पर टिकीं लोगों की नजरें, वीडियो देख पूछ लिया ये सवाल

Arpita Khan Eid Bash: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके जीजा आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर एक खास पार्टी मुंबई में रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इसके अलावा किसी का भाई किसी की जान की कास्ट भी इस खास पार्टी का हिस्सा बनी. एक से बढ़कर एक लुक्स में होने के बावजूद फैंस की नजरें कंगना रनौत और कटरीना कैफ पर टिक गई, डिसके बाद फैंस ने सवालों की एक्ट्रेसेस पर बौछार कर दी है. 

ईद पार्टी में आमिर खान, महेंद्र सिंह धोनी अपनी वाइफ साक्षी और जीवा के साथ, सलमान खान, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, एमसी स्टैन, मनीष पॉल, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, पलक तिवारी, इब्राहिम खान, सोहेल खान, सीम खान और उनकी वाइफ सलमा और हेलेन भी पहुंचीं.

बॉलीवुड सेलेब्स की एंट्री में कटरीना कैफ की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है. पार्टी में क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आईं, जिसे देखकर फैंस उनकी सादगी की तारीफ तो वहीं कुछ फैंस ने उनकी प्रैग्नेंट होने की बात कही है. इसी के चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं. 

कंगना रनौत के पार्टी में एंट्री देख चौंके फैंस

अर्पिता खान के ईद बैश में कंगना रनौत की एंट्री ने सभी को चौंका दिया. मस्टर्ड कलर के अनारकली सूट में खूबसूरत लग रहीं कंगना की वीडियो पर फैंस ने उनके लुक की तारीफ की तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पूछा की वह सलमान खान की बहन की पार्टी में क्यों आई हैं. ऐसे ही फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया है. 

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/6wzNtbq

No comments