Breaking News

इस फ्लॉप फिल्म को देखने के बाद सलमान खान ने पूजा हेगड़े को ऑफर की 'किसी का भाई किसी की जान', ऐसे मिला एक्ट्रेस को भाईजान की फिल्म में काम

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड के भाईजान के साथ पहली बार अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. दोनों कलाकारों के फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. इस बीच पूजा हेगड़े ने खुलासा किया है कि उन्हें कैसे सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ऑफर मिला था. अभिनेत्री की फ्लॉप फिल्म को देखने के बाद भाईजान ने पूजा हेगड़े के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. 
अभिनेत्री ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की है. इस दौरान उन्होंने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर ढेर सारी बातें बताईं. फिल्म के ऑफर को लेकर पूजा हेगड़े ने कहा, 'इस फिल्म का ऑफर मुझे लॉकडाउन से पहले मिला था. उस वक्त इस फिल्म का टाइटल कुछ और था. इससे पहले प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के प्रोजेक्ट हाउसफुल में मैंने काम किया था. मेरी फिल्म मोहनजोदड़ो देखने के बाद सलमान खान ने मुझसे कहा था कि हम जरूर साथ में कुछ काम करें.'
पूजा हेगड़े ने आगे कहा, 'मेरा फिल्म में रोल काफी फिट बैठा क्योंकि मैं फिल्म के अंदर एक तेलुगु लड़की का रोल कर रही हूं. जो काफी फिट बैठा और फिर यह फिल्म में हो गया. और सबसे अच्छी बात यह है कि मैंने सलमान खान की फिल्म एक अहम भूमिका अदा की है.' इसके अलावा पूजा हेगड़े ने सलमान खान के साथ काम करने पर भी अपनी खुशी जाहिर की है. आपको बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा  जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/mSt3hFQ

No comments