Breaking News

सिर पर पल्लू और हाथ में पलटा लेकर काजल राघवानी ने बड़े ही प्यार से बनाया खाना, वीडियो शेयर कर बोलीं- खिचड़ी खाएंगे

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके वीडियो और फिल्में फैन्स को खूब पसंद आती हैं. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी को सुपरहिट माना जाता रहा है. जब भी दोनों साथ आए हैं उन्होंने गरदा उड़ा दिया है. इन दिनों काजल राघवानी अपने सोशल मीडिया पर जरूर फैन्स के लिए कुछ ऐसे वीडियो ला रही हैं, जो उन्होंने पहले नहीं देखे होंगे. काजल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पलटे से खाना बनाती नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर पर पल्लू ले रखा है और बहुत ही प्यार से पैन में आलू को भून रही हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के इस वीडियो को फैन्स का प्यार मिल रहा है. काजल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'खिचड़ी खाएंगे. खाना बनाना बेहद पसंद है. सॉन्ग तो यही मैच कर रहा है इस पे तो.' इस तरह उन्होंने खिचड़ी बनाने के दौरान के इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो पर जो खाना शेयर किया है, वह भी खूब मैच कर रहा है. 

काजल राघवानी के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक कमेंट में काजल की खिचड़ी को बवाल कहा गया है. तो वहीं एक कमेंट आया है जबरदस्त प्रदर्शन.

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की टॉप हीरोइनों में आती हैं. हाल ही में पवन सिंह के साथ भी उनका एक वीडियो आया था. जिसमें दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/0nTHdCe

No comments