Breaking News

झूठा I LOVE YOU बोलकर लड़कों को फंसाने वाली लड़कियों पर सलमान खान ने कसा तंज, बोले- फिर आपकी जिंदगी बर्बाद

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का प्रमोशन कर रहे हैं. उनके यह फिल्म अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सलमान खान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का प्रमोशन करने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. भाईजान के साथ द कपिल शर्मा शो में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी नजर आई. इस दौरान सलमान खान ने काफी मस्ती मजाक किया. उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे लड़कियां अपने प्यार के जाल में लड़कों को फंसाती है.

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. वीडियो में कपिल शर्मा सलमान खान से पूछते हैं, आपको भाई हर कोई बोलता है, जान बोलने का हक आजकल किसको दे रखा है ? इस पर अभिनेता मजेदार जवाब देते हैं. वह कहते हैं, 'किसी को हक नहीं देना जान बोलने का. जान से शुरू होता है फिर जान ले लेती हैं.'

लड़कियों के वादों का जिक्र करते हुए सलमान खान कहते हैं, 'मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं. मैं तुम्हारे साथ बहुत खुश हूं. लेकिन थोड़ा सा वक्त निकल जाता है इसके बाद आई लव यू आता है. फिर जैसे पता चला यह फंसा, फिर उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद. जान एक अधूरा शब्द है. शायद पूरा वाक्य यह होता कि जान ले लूंगी तेरी. उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी, फिर उसकी भी जान लूंगी.' सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/SzYmFKT

No comments