Breaking News

कृति सेनन ने 'आदिपुरुष' में सिया के रोल में शेयर किया वीडियो, ऑडियो टीजर देखते ही फैंस बोले- लगता है यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी

Adipurush Audio Teaser : प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते फिल्म के स्टार्स नए नए मोशन पोस्टर शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन फैंस इन पोस्टर्स को देख देखकर थक गए हैं और ट्रेलर रिलीज करने की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि फैंस कह रहे हैं, जिन्होंने कृति सेनन द्वारा शेयर किए हुए आदिपुरुष का एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें प्रभास ही नहीं कृति सेनन भी नजर आ रही हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. वीडियो को देख फैंस एक बार फिर जय श्री राम बोलते हुए दिख रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

कृति सेनन ने कुछ देर पहले एक ऑडियो वीडियो टीजर शेयर किया है, जिसमें वह आदिपुरुष में सीता के रोल में नजर आ रही हैं जबकि प्रभास धनुष लिए राम के रोल में दिख रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में राम सिया राम के वचन सुनाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, सीता राम चरित अति पावन. सिया राम की नेक गाथा. इसके आगे अलग अलग भाषाओं में जय सिया राम लिखा गया है. 

इस ऑडियो टीजर को देखते ही फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, लगता है फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है. दूसरे ने लिखा, ब्लॉकबस्टर लोडिंग. तीसरे यूजर ने लिखा, आदिपुरुष के लिए एक्साइटेड हूं. चौथे यूजर ने लिखा, ट्रेलर कब आएगा मैम. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ जय श्री राम लिखा है. 

फिल्म की बात करें तो प्रभास की आदिपुरुष भारत में बनी सबसे महंगी फिल्म है, जिसका प्रमोशन भी हाई लेवल पर होने की उम्मीद की जा रही है. किरदारों की बात करें तो राम के रोल में प्रभास तो जानकी के रूप में कृति सेनन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो कि 8 मई को रिलीज होने की उम्मीद है.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/5pr4jsl

No comments