Breaking News

नीली आंखों वाली लड़की के नाम से मशहूर थी स्वाभिमान की मेधा हेगड़े, फोटो देख हैरान हुए फैन्स

चन्ना रूपारेल एक समय में टीवी की लोकप्रिय स्टार रही हैं. 1980 के दशक के अंत और 1990 के दशक की शुरुआत में वह टीवी शो में नजर आई थीं. मुंबई में पली बढ़ी चन्ना रूपारेल ने सिक्का नगर के द मॉडर्न स्कूल से शिक्षा ली. इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर अपना करियर शुरू करने से पहले लाला राजपतराय कॉलेज में अपनी आगे की पढ़ाई की. बी-टाउन में पली बढ़ीं चन्ना रूपारेल ने बहुत कम उम्र में एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचा और अपने इस सपने को पूरा करने में लग गईं. 

चन्ना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो चुनौती से की. यह शो 1980 के दशक में हिट टेलीविजन शो बन गया और दूरदर्शन चैनल पर 22 एपिसोड में प्रदर्शित किया गया, जिनमें से प्रत्येक की अवधि लगभग 25 मिनट थी. अपने पहले शो की सफलता के बाद रूपारेल ने अलग अलग रोल के लिए ऑडिशन देना शुरू किया. 

उस दौर में उन्होंने महाभारत में देवी रुक्मिणी का रोल किया था. देवी रुक्मिणी भगवान कृष्ण की पसंदीदा पत्नी हैं. इसका प्रीमियर दूरदर्शन पर 1988 में हुआ था और यह 1990 तक ऑन एयर था. उस दौर में दर्शकों की पसंदीदा बन गई और बेहद खूबसूरत चन्ना को 'छोटे पर्दे की नीली आंखों वाली लड़की' कहा जाने लगा. 

इसके बाद उन्होंने गैप लिया और 1994 में वापस लौटीं. वह टीवी शो स्वाभिमान में नजर आईं. इस शो में वह एक्टर रोहित रॉय की वाइफ मेधा हेगड़े के रोल नजर आईं. चन्ना उस दौर में कुछ फिल्मों में भी नजर आईं. 7 डेज, हिमालय के आंचल में, जुल्म ही जुल्म जैसी कुछ फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग की. चन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. चन्ना का लुक पहले से काफी बदल गया है. वह अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह काफी स्प्रिचुअल हैं और उन्होंने शादी नहीं की है, वह अविवाहित हैं.  

ये भी देखें :

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अभिनेत्री रश्मिका मंदाना



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/lPXVSxr

No comments