Breaking News

शाहरुख-सलमान नहीं 'हसीन दिलरूबा' के ऐब्स बटोर रहे सुर्खियां, तापसी पन्नू का 'ब्यूटी ऐंड बीस्ट' अंदाज हुआ वायरल

तापसी पन्नू बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर अपनी चॉयस की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी एक्टिंग भी फैन्स को पसंद आती है. लेकिन इन दिनों तापसी पन्नू फैन्स को अपनी फिटनेस के जरिये चौंकाने काम कर रही हैं. तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने शानदार ऐब्स दिखा रही हैं और सेलेब्रिटीज से लेकर फैन्स तक उनके ऐब्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही वजह है कि उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. 

तापसी पन्नू ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'कई बार आपको ब्यूटी और बीस्ट दोनों ही बनना पड़ता है.' यह निकी मिनाज का कोट है. इस तरह यह उनका कमाल का वीडियो है. इसमें उनकी टोन्ड ऐब्स को देखा जा सकता है. एक्ट्रेस एली अवराम ने जहां उनके वीडियो पर फायर इमोजी के साथ रिएक्शन किया है तो वहीं टिस्का चोपड़ा ने भी कमेंट में उनके ऐब्स का जिक्र किया है जबकि राधिका मदान ने लिखा है कि इन ऐब्स को तो देखो.

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान भी हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू को फिर आई हसीन दिलरूबा और एम्पायर में देखा जा सकेगा. इस तरह तापसी का कुछ हटकर फिल्में करने का सफर जारी है, और इस सबके बीच में वह फैन्स को अपनी फिटनेस से भी चौंकाती रहती हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/29XEbVq

No comments