Breaking News

मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने PM मोदी से की मुलाकात, कहा- मैं आपके एक भी शब्द को कभी नहीं भूलूंगा

मलयालम फिल्मों के अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने सोमवार को कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. फिल्म ‘मलिकप्पुरम' के अभिनेता मुकुंदन ने बताया कि किशोरावस्था से ही वह मोदी से मिलना और उनसे गुजराती में बात करना चाहते थे. मुकुंदन ने 20 साल से भी ज्यादा समय गुजरात में बिताया है. अभिनेता (35) सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की और इसे अपना ‘‘सबसे बेहतरीन पोस्ट'' बताया. 

उन्होंने लिखा, ‘‘ धन्यवाद सर 14 साल की उम्र में आपको दूर से देखना और अब आखिरकार आपसे मिलकर मैं बहुत खुश हूं. '' प्रधानमंत्री के मंच पर उन्हें ‘‘केम छो भाई ला'' कहकर संबोधित करने को लेकर भी मुकुंदन अपना उत्साह छुपा नहीं पाए. उन्होंने कहा, ‘‘ आपके ‘‘केम छो भाई ला'' ने मुझे जोश से भर दिया. आपसे मिलना और गुजराती में बात करना मेरा सपना था. यह सपना पूरा हो गया. आपके साथ मुलाकात के 45 मिनट मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 45 मिनट हैं.'' उन्होंने कहा, ‘‘ मैं आपके एक भी शब्द को कभी नहीं भूलूंगा ... हर सलाह पर अमल करूंगा. आवता रेजो सर. जय श्री कृष्ण.''

सलमान खान, ऐश्वर्या-आराध्या और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/GuKk8qt

No comments