Breaking News

तस्वीर में तेंदुए के शावक के साथ दिख रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का एक्शन हीरो तो पिता का भी है बॉलीवुड में बड़ा नाम

बॉलीवुड स्टार्स की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल होता है. ऐसे ही एक सेलेब के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वह तेंदुए के बच्चे को पकड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इस तस्वीर में दिख रहा शख्स बॉलीवुड के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर के बेटे और हिट एक्ट्रेस के पति हैं. इतना ही नहीं वह खुद भी इंडस्ट्री में सिंघम के नाम से पहचाने जाते हैं. 

क्या हुआ नहीं पहचान पाए आप. दरअसल, यह और कोई नहीं है बल्कि भोला एक्टर अजय देवगन हैं, जिन्हें आज पूरी दुनिया सिंघम के नाम से जानती है. एक से एक हिट दे चुके अजय देवगन ने यह तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही जन्मदिन के मौके पर शेयर की थीं, जिसमें उनके बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें देखने को मिली थी. फैंस को यह तस्वीरें काफी पसंद आई थीं. 

1991 में किया था डेब्यू

अजय देवगन ने साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें एक्शन हीरो के नाम से फैंस बुलाने लगे. इसके बाद वह दिलजले, हम दिल दे चुके सनम, कंपनी, ज़ख्म, द लेजेंड ऑफ भगत सिंह और जैसी फिल्मों में दिखे. वहीं सिंघम और गोलमाल जैसी फिल्मों ने उनके कॉमेडी जॉनर को भी फैंस के बीच फेमस कर दिया. पर्सनल लाइफ की बात करें तो अजय देवगन ने 1991 में एक्ट्रेस काजोल से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन हैं. गौरतलब है कि हाल ही में अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जो अच्छा कलेक्शन करती हुई दिख रही है. 

मुंबई : कियारा आडवाणी पुरस्कार समारोह में इस लुक में आईं नजर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/fPka3gl

No comments