Breaking News

शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने खोया ट्विटर से ब्लू टिक लेकिन नहीं है लिस्ट में इन साउथ के सितारों का नाम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी एक्टिव रहते हैं. वहीं उनसे जुड़ी खबर भी फैंस के बीच ट्रैंड होती रहती है. इसी बीच गुरुवार को शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड की हस्तियों से लेकर राजनीति के दिग्गजों के अकाउंट से लीगेसी वेरिफाइड ब्लू टिक हट गया. इस खबर से फैंस को गहरा झटका लगा है और ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. लेकिन कई सितारें ऐसे भी हैं, जिनके अकाउंट से ब्लू टिक नहीं हटा है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

बीते दिनों ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने ऐलान किया था कि 20 अप्रेल से सभी लेगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया जाएगा. वहीं अब उन्हें इस सुविधा के लिए मंथली प्लान के चलते पैसे खर्च करने पड़ेंगे. इसी के चलते आज यानी 21 अप्रैल की सुबह कई सेलेब्स और दिग्गज हस्तियों के अकाउंट से ब्लू टिक हट गया है. 

इन स्टार्स के अकाउंट से हटा ब्लू टिक 

बॉलीवुड सेलेब्स के ब्लू टिक हटने की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, बिपाशा बसु, अर्जुन रामपाल, अनुष्का शर्मा और फराह खान जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

8paj4na8

इन सेलेब्स के कायम हैं ब्लू टिक

8d24i8cg

बॉलीवु़ड में ब्लू टिक कायम रहने वाले सेलेब्स में अनुपम खेर और सोनम कपूर तो वहीं साउथ में सू्र्या, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली, नागार्जुन अक्कीनेनी, राणा दग्गुबती जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.  

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/nbevGKM

No comments