Breaking News

सुष्मिता सेन की बेटी को देख फैन्स के उड़े तोते, स्टाइल और लुक्स के आगे फेल हैं मिस यूनिवर्स, लोग बोले- इसे कहते हैं क्लास

1994 भारत के लिए एक यादगार साल रहा. मिस यूनिवर्स कंपटीशन में हमारे देश ने पहली दफ़ा कामयाबी का झंडा गाड़ा. सुष्मिता सेन भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनीं और अपना नाम सुनहरे अक्षरों में लिख दिया. विश्व सुंदरी बनने के बाद सुष्मिता ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा. साल 1996 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘दस्तक' के साथ सुष्मिता ने बॉलीवुड में दस्तक दी और फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा. सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद रेने और अलीशा नाम की दो बेटियों को गोद लिया. सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने उनकी ही तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं. 

गौरतलब है कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं और उनके साथ आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. वहीं एक्ट्रेस की बड़ी बेटी रेने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर रेने को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. रेने ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे बहुत ग्लैमरस नजर आ रही थीं. इन फोटोज में रेने एक सोफे पर बैठ कर कैमरे के लिए पोज देती दिखी थीं. आखिरी तस्वीर में उनकी मामी चारू असोपा भी फोटो में नजर आई थीं. फोटोज के सामने आने के बाद लोगों ने रेने की खूबसूरती के खूब पुल बांधे थे. एक यूजर ने कहा, "आप तो अगली मिस यूनिवर्स बन सकती हैं".

बता दें, सुष्मिता सेन की बेटी रेने अपनी मां की तरह टैलेंटेड हैं. अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि वे शॉर्ट फिल्म 'सुट्टाबाजी' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं. 13 मिनट की इस फिल्म में रेने ने साबित कर दिया है कि वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. आने वाले दिनों में रेने सेन कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/4iOcBLb

No comments