Breaking News

PS 2 Box Office Collection Day 2: सलमान खान नहीं दर्शकों पर चढ़ा ऐश्वर्या राय और विक्रम का जादू, दूसरे दिन ही हुई 50 करोड़ पार!

Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 2: ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर और मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पोन्नियिन सेल्वन का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. जहां सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान की रफ्तार दूसरे वीकेंड खत्म होते होते धीमी पड़ गई है तो वहीं पोन्नियिन की बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन भी धूआंधार कमाई की है, जिसके चलते फिल्म 50 करोड़ की कमाई पार करने में केवल एक कदम दूर है. वहीं इस खबर से किसी का भाई किसी की जान से फैंस को झटका तो वहीं पोन्नियिन सेल्वन फैंस सातवें आसमान पर पहुंच जाएंगे. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्रैकर सचनिक के अनुसार, पोन्नियिन सेल्वन ने दूसरे दिन भी 24 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद आंकड़ा 48 करोड़ पहुंच गया है. 3200 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज हुई ऐश्वर्या राय और विक्रम की फिल्म का क्रेज फैंस के बीच जबरदस्त देखने को मिल रहा है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे दिन 40 से 45 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद दो दिन की कमाई मिलाकर 104 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. 

साल 2022 में पोन्नियिन सेल्वन का पहला भाग रिलीज हुआ था, जिसने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं पीएस2 की बात करें तो चोल राजवंश की कहानी दिखाने वाले महाकाव्य नाटक में पहले भाग की तरह विक्रम, कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लिक्ष्मी, सोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज और विक्रम प्रभु दिखाई दे रहे हैं. जबकि इसके साउंडट्रैक को ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान द्वारा संगीतबद्ध किया गया है.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/qNMCTjL

No comments