Breaking News

21 साल में इतनी बदल चुकी हैं 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' की लीड एक्ट्रेस, जूही परमार की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

छोटे पर्दे पर लंबे समय तक चलने वाला सीरियल कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन तो याद ही होगा आपको. तकरीबन सात साल चले इस सीरियल के जरिए जूही परमार ने घर घर तक अपनी पहचान बना ली थी. देसी साड़ी में लिपटी, गहनों से लदी हुई पूरे सोलह श्रृंगार से सजी जूही परमार, जब इस सीरियल के जरिए घरों में एंट्री लेती थीं तो हर सास की चहेती, हर ननद की सहेली और हर पिया की प्यारी बन जाती थी. इसके बाद जूही परमार और भी कई बार छोटे और बड़े पर्दे पर नजर आईं. लेकिन अब अपनी इकलौती बिटिया के साथ भरपूर समय बिता रही हैं.

लेकिन जूही परमार की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी. बमुश्किल नौ साल बाद ही दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. लेकिन बेटी की कस्टडी जूही परमार को ही मिली.

अपनी इकलौती बिटिया को जूही परमार प्यार से गिन्नी बुलाती हैं. लाडली बिटिया के साथ अक्सर वो इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर करती हैं. जिसमें उनके फैन्स भी कमेंट कर दोनों पर भरपूर प्यार लुटाते हैं. 

ये कहना बिलकुल गलत नही होगा कि कुमकुम एक प्यारा सा बंधन से लेकर अब तक जूही परमार में कुछ खास बदलाव नहीं आया है. वो पहले की ही तरह इंडियन ब्यूटी नजर आती हैं. 

जूही परमार इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव हैं. वो अक्सर कुछ ब्रांड प्रमोशन करने के साथ ही ब्यूटी टिप्स और दूसरी सेल्फ केयर टिप्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/kumkum-ek-pyara-sa-bandhan-actress-juhi-parmar-looks-changed-this-much-in-21-years-see-pics-3954441#publisher=newsstand

No comments