Breaking News

ट्रैडिशनल नहीं 'महाभारत' की 'द्रौपदी' बनीं स्टाइलिश, पूजा बी शर्मा का 10 साल में बदला लुक को देख फैंस को लगा झटका

छोटे पर्दे की महागाथा महाभारत की द्रौपदी यानी टीवी एक्ट्रेस पूजा बी शर्मा याद हैं आपको. स्टार प्लस पर आई इस महाभारत में पूजा बी शर्मा ने द्रौपदी के हर रूप को जिया. द्रौपदी का स्नेह, द्रौपदी की उलझने, द्रौपदी का त्याग और द्रौपदी का गुस्सा. पूजा बी शर्मा ने अपने फैंस को ये यकीन दिला ही दिया कि वो इस मायथोलॉजिकल और स्ट्रॉन्ग किरदार के लिए परफेक्ट हैं. उनके वही फैंस अगर पूजा बी शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो ये भी यकीन करने पर मजबूर हो जाएंगे कि वेस्टर्न ड्रेस और मॉर्डन लुक में भी पूजा बी शर्मा का कोई जवाब नहीं है.

रैंप से लेकर पर्दे तक का पूजा का सफर बेहद दिलचस्प रहा है. उन्होंने साल 2006 में फैमिना मिस इंडिया में किस्मत आजमाई थी. वो इस प्रतियोगिता की टॉप 10  फाइनलिस्ट भी रही थीं. लेकिन वो इसका ताज हासिल करने से चूक गईं.

.

पूजा बी शर्मा ने मिस इंडिया का ताज जरूर गंवाया लेकिन अपनी प्रेजेंस रजिस्टर कराने में कामयाब रहीं. उनकी खूबसूरत बालों ने जजेस को इम्प्रेस किया, जिसकी वजह से पूजा बी शर्मा Miss Beautiful Hair का खिताब जीतने में कामयाब रहीं.

पर्दे पर उनका सफर शुरू हआ तेरी मेरी लव स्टोरीज से, साल 2012 में. स्टार प्लस के इस शो में वो सिया बहल के किरदार में दिखाई दी थीं.

पूजा बी शर्मा को घर घर में पहचान मिली द्रौपदी के किरदार से, जिसमें उन्होंने अपने अभिनय से जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस शो की क्रिटिक्स में भी खूब तारीफ की, जिसके लिए उन्हें इंडियन टैली अवॉर्ड की बेस्ट एक्ट्रेस इन लीड रोल की कैटेगरी में भी  नॉमिनेट किया गया.इस शो के बाद पूजा बी शर्मा दो और मायथलोजिकल सीरियल महाकाली- अंत ही आरंभ है और कर्मफल दाता शनि में भी दिखाई दीं.

टीवी की दुनिया के अलावा पूजा बी शर्मा की आवाज वॉइस ओवर की दुनिया में भी पसंद की जाती है. वो राधा किशन में योगमाया की आवाज बन चुकी हैं. इसके अलावा कुछ शोज का नरेशन भी कर चुकी हैं.

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे शाहरुख खान, कैटरीना-विक्की



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/mahabharat-draupadi-actress-pooja-sharma-look-changed-in-10-years-fans-will-shocked-to-see-her-stylish-look-3964510#publisher=newsstand

No comments