Breaking News

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में सलमान की फिल्म ने गाड़े झंडे, चौथे दिन की तूफानी कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 4: सलमान खान की मच अवेटेड मूवी किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को रिलीज हो गई. फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रही. पहले दिन फिल्म ने 15.81 करोड़ की कमाई की, जबकि दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 25.75 करोड़ के आसपास रहा. तीसरे दिन सलमान खान की फिल्म में उछाल देखने को मिला. किसी का भाई किसी की जान ने रिलीज के तीसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 25-27 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

वहीं अब सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का बॉक्स ऑफिस डे 4 की रिपोर्ट आ गई है और यह उस दिन की रिपोर्ट है जब सभी फ़िल्में (जो शुक्रवार को रिलीज़ हुईं) एक टेस्ट से गुजरती हैं, जिसे ट्रेड एनालिस्ट ने 'मंडे का टेस्ट' नाम दिया है. रविवार से लगभग 60% की कमी के साथ, फिल्म ने चौथे दिन यानी 24 अप्रैल को 9-11 करोड़ के बीच कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का कुल आंकड़ा 77-79 करोड़ के बीच पहुंच गया है. बता दें, फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दो दिनों में 41.56 करोड़ कमाए.

वीकेंड पर सलमान खान की फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया था. असली टेस्ट अब वीकडेज को अच्छे नंबर्स के साथ पास करना है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फैमिली ड्रामा फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, वेंकटेश, विजेंदर सिंह जैसे कलाकार नजर आए हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/rAsS1wj

No comments