Breaking News

उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट के गेट पर खड़े होकर कुछ इस अंदाज में करने लगीं पोज, कैमरे में कैद हुई उन पर हंसती हुई लड़की

उर्वशी रौतेला फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरों और रील्स से फैंस का ध्यान खींचती हुई भी नजर आती हैं. वहीं कई बार पब्लिक प्लेस पर भी लोगों का ध्यान उनपर खिंचा चला जाता है. ऐसा ही एक वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसमें एयरपोर्ट पर पोज देती उर्वशी रौतेला नहीं बल्किन उनके पास खड़ी एक लड़की लाइमलाइट चुराती हुई नजर आईं. वीडियो को देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में उर्वर्शी रौतेला एयरपोर्ट पर एंट्री करने से पहले पैपराजी को पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अपनी ड्रैस को फ्लॉन्ट करती हुई भी दिख रही हैं. हालांकि वीडियो में पीछे खड़ी लड़की पर सभी की नजरें टिक गई हैं. जहां वह हंसते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वीडियो का सारा अटेंशन तो पीछे वाली लड़की ले गई. दूसरे ने लिखा, क्यों नहीं हंसेगी, एयरपोर्ट पर कोई नाचता है क्या. तीसरे ने लिखा, बेचारी कितनी कंट्रोल कर रही है. 

इससे पहले उर्वशी रौतेला दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच आईपीएल 2023 के मैच  देखने भी पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Aeo3GNg

No comments