Breaking News

शोले फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे शाहरुख खान, करण जौहर के साथ पुराना वीडियो देख फैंस बोले- ऐसा तो सिर्फ SRK ही कर सकते हैं

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की शोले ऐसी फिल्म है, जिसका हर सितारा हिस्सा बनना चाहता है. फैंस हो या सेलेब्स आज भी इस फिल्म की पुरानी तस्वीरें और वीडियो देखकर अपना रिएक्शन देते हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शोले फिल्म का हिस्सा बनने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह किस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. इस पर भी बात करते हुए दिख रहे हैं, जिसे सुनकर करण जौहर का चेहरा देखने लायक है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला पॉपुलर शो कॉफी विद करण का है, जिसमें शाहरुख खान और काजोल गेस्ट के तौर पर आए हैं. वहीं वीडियो में करण जौहर जब शाहरुख खान से पूछते हैं कि वह किस फिल्म का हिस्सा होना चाहते थे तो किंग खान शोले फिल्म का नाम लेते हैं. वहीं किस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं पर शाहरुख खान कुछ कुछ होता है का नाम लेते हैं. इस पर करण जौहर का चेहरा देखने लायक होता है. वहीं काजोल हंसी से फूट पड़ती हैं. 

वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, करण जौहर का एक्सप्रेशन उप्स. दूसरे यूजर ने लिखा, केवल शाहरुख ही करण जौहर को ऐसा कह सकते हैं. तीसरे ने लिखा, कुछ ही सेकंड में करण जौहर को तबाह कर दिया. चौथे ने लिखा, शुक्र है उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया. वहीं फैंस ने काजोल की हंसी को देखकर भी रिएक्शन दिया है. वहीं इसे अंजलि राहुल मोमेंट बताया है. 

बता दें, शोले 1975 में आई हिट फिल्मों में से एक है, जिसमें अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के अलावा जया बच्चन, हेमा मालिनी, अमजद खान और संजीव कुमार जैसे सितारों को देखा गया था. वहीं कुछ कुछ होता है करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और अनुपम खेर नजर आए थे. वहीं यह काजोल और शाहरुख खान की हिट फिल्मों से एक है.  

दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार समेत कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/1zWfiH0

No comments