Breaking News

आर्यन खान को निराश देख शाहरुख खान ने की मदद! पिता-बेटे की साथ में एक्टिंग देख फैंस भी बोले- पठान फैमिली का जवाब नहीं

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी के चलते सुर्खियों में हैं. हालाकि लाइमलाइट उनके बेटे आर्यन खान चुराते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, किंग खान ने अपने बेटे आर्यन खान के डायरेक्टोरियल डेब्यू एड को अपनी एंट्री से सजा दिया है. वहीं इस वीडियो को देख फैंस भी नजरें हटाए बिना नहीं रह पा रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस जमकर बाप बेटे की जोड़ी पर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, आर्यन ने अपना पहला विज्ञापन लक्ज़री स्ट्रीटवियर ब्रांड D'yavol X को निर्देशित ही नहीं किया बल्कि इस एड में एक्टिंग भी की है. सोमवार को एक टीज़र जारी कर दर्शकों का दिल जीतने के बाद मंगलवार को ब्रांड के ऑफिसियल इंस्टाग्राम और आर्यन खान ने पूरा विज्ञापन जारी कर दिया है, जिसे फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

विज्ञापन की शुरुआत में आर्यन को ब्लैकबोर्ड पर कुछ शब्दों को काटते हुए और लाल रंग में डूबे हुए ब्रश से ब्लैकबोर्ड पर हटाते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस दौरान आर्यन निराश होते हुए वहां से चले जाते हैं. इसके बाद शाहरुख खान एंट्री करते हैं और ब्रश उठा लेते है. ब्लैकबोर्ड को देखने और उस पर क्या लिखा है, यह देखने के बाद, शाहरुख ब्लैकबोर्ड पर अक्षर X बनाने के लिए एक और स्लैश जोड़ते हैं, जो D-yoval X के ब्रांड नाम का प्रतीक है. 

बाप-बेटे की इस जोड़ी के एक साथ काम करते देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, "WOOOOWWW!! यह जबरदस्त है!! आर्यन खान द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई." दूसरे यूजर ने लिखा, आखिर है तो पठान फैमिली, जो अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लेते हैं.  

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीट से उठकर मणिरत्नम के छू लिए पैर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/w76RyQj

No comments