Breaking News

'मोटी होना सेक्सी नहीं होता', करीना के इस कमेंट का विद्या ने दिया था करारा जवाब, कहा था- वे 'हीरोइन' तो बना सकते हैं लेकिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस होने का मतलब ही है परफेक्ट फिगर और ग्लैमर. भारत में अधिकतर लोगों का मानना है कि अगर आपके पास ये दो चीजें नहीं है तो आप हीरोइन नहीं बन सकतीं. वहीं कुछ अभिनेत्रियां तो इस भ्रम में रहीं कि सक्सेसफुल होने के लिए जीरो फिगर होना जरूरी है और उन्हीं में से एक थीं करीना कपूर खान, जिन्होंने जीरो फिगर का ट्रेंड शुरू किया था. हालांकि विद्या बालन ने उनके इस गलतफहमी को तोड़ दिया था. क्या था पूरा माजरा चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, एक बार करीना ने विद्या के बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाया था. बात उस समय की है, जब करीना अपने जीरो फिगर और विद्या अपने बढ़े हुए वजन को लेकर चर्चा में थीं. विद्या ने फिल्म 'डर्टी पिक्चर' के लिए वेट गेन किया था. विद्या की इस फिल्म ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक्ट्रेस को अपने काम के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला. करीना ने एक इवेंट में कहा था, "उन्होंने रोल के लिए वजन बढ़ाया और और वह इसमें सहज महसूस करती हैं, वह बकवास कर रही हैं". करीना ने विद्या का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा था. 

करीना ने कहा था कि मोटे होने का मतलब सेक्सी होना नहीं है. वहीं करीना ने यह भी कहा था कि वे कभी खुद को इस हाल में देखना पसंद नहीं करेंगी. विद्या ने भी करीना की बातों का करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा था, "डर्टी पिक्चर से और ज्यादा डर्टी कुछ नहीं हो सकता. वह लोग हीरोइन तो बना सकते हैं, लेकिन डर्टी पिक्चर नहीं बना सकते". यहां विद्या ने भी करीना का नाम लिए बगैर उनकी फिल्म 'हीरोइन' को टारगेट किया था.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/7ANXUWs

No comments