Breaking News

Ponniyin Selvan 2 BO Collection Day 1: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेल्वन' का जलवा, बंपर ओपनिंग देख सलमान खान फैंस को लगेगा झटका

Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 1: ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन यानी पीएस के दूसरे भाग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जबकि दूसरे पार्ट में क्या खास देखने को मिलेगा यह जानने के लिए भी एक्साइटेड थे क्योंकि इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान को पीछे छोड़ ऐश्वर्या और विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन ने बंपर कमाई की है, जो कि भाईजान के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है. वहीं इस वीकेंड पर दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: II यानी PS-2 ने पूरे भारत में धमाकेदार ओपनिंग करते हुए सभी भाषाओं में 32 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई करने के आसार हैं. वहीं सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन केवल 15 करोड़ तक की कमाई की थी, जो कि पोन्नियन सेल्वन के आधे से थोड़ा कम है. हालांकि आने वाले हफ्तों में दोनों का क्या हाल होता है यह देखने लायक है. लेकिन फैंस का रिव्यू मानें तो उनका कहना है कि पोन्नियन सेल्वन, बाहुबली के मुकाबले जबरदस्त है. 

पोन्नियिन सेल्वन के पहले पार्ट की बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ की कमाई करके पहले ही फिल्म ने अपना डंका बजाया है. वहीं दूसरे पार्ट से भी फैंस की उम्मीदें हैं. वहीं कास्ट की बात करें तो PS-2 में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, सोभिता धूलिपाला नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है, जिसमें तेलुगु भाषा में सबसे ज्यादा कमाई देखने को मिल रही है.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/R4nCAPv

No comments