Breaking News

VIDEO: पति के साथ डिनर डेट पर गईं ईशा अंबानी आईं सुर्खियों में, सादगी देख लोग बोले- इसे कहते हैं अमीरी मेंटेन करना

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. ईशा अंबानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी पति आनंद पीरामल के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो तब का है, जब ईशा अपने पति आनंद पीरामल के साथ डिनर पर गई थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जहां एक तरफ लोग खूब पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने आनंद पीरामल को एक खास वजह से ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. क्या है वजह चलिए आपको बताते हैं.

वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा अंबानी बहुत ही साधारण लुक में रेस्टोरेंट डिनर के लिए पहुंची हैं. वहीं उनके साथ-साथ उनके पति आनंद पीरामल भी दिख रहे हैं, जो खुद भी बहुत नार्मल कपड़ों में हैं. वीडियो के आने के बाद ईशा की सादगी की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं, वहीं अधिकतर लोगों ने आनंद को सोशल मीडिया पर उनके लुक के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, "अचानक ये फैमिली सोशल मीडिया पर हर जगह है". तो एक अन्य ने लिखा है, "आनंद पीरामल जितना अमीर है उतना ही गरीब दिखता है. इसे कहते हैं अमीरी मेंटेन करना". तो वहीं एक ने ईशा अंबानी की तारीफ करते हुए कहा है, "कितनी क्यूट लग रही है ये". 

ये भी पढ़ें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/hLYFmf7

No comments