Breaking News

72 घंटे में 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई किसी का भाई किसी की जान, कैसे छू पाएगी 200 करोड़ का आंकड़ा?

सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में एक लंबी स्टार कास्ट है और इसके प्रमोशन को देखते हुए लगा था कि यह सभी रिकार्ड्स तोड़ देगी. हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है. सलमान खान की फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन यानी 72 घंटे से अधिक का समय हो चला है और अब तक फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को भी नहीं छू पाई है. ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आने वाले दिनों में भाईजान की फिल्म क्या 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाएगी?

अब एक नजर डालें किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं दूसरे दिन मूवी की कमाई 25 करोड़ के आसपास रही. जबकि तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 25-27 करोड़ का कारोबार किया. आज मंडे है यानी फिल्म का चौथा दिन और शुरूआती रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब तक 10 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. यानी मूवी की कुल कमाई अब तक लगभग 76.81 करोड़ रुपए तक पहुंची है. ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि भाईजान की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में कब शामिल होगी. 

गौरतलब है कि किसी का भाई किसी की जान सलमान खान की ईद रिलीज फिल्मों में दूसरी सबसे कम ओपनर के रूप में सामने आई. इससे पहले साल 2010 में आई दबंग ने 14.50 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं ईद पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बजरंगी भाईजान (42.30 करोड़) है. अब मेकर्स को आने वाले वीकेंड से बड़ी उम्मीद है, क्योंकि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रहने वाली है. 

ये भी देखें; 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/5alAuyq

No comments