Breaking News

क्या परिणीति चोपड़ा करेंगी शादी? पहली बार बोलीं- 'अगर सफाई देना जरूरी नहीं होगा...'

परिणीति चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर की गई थी, जिसमें उनके हाथों में एक सिल्वर बैंड देखा गया था, जिसके बाद फैंस के बीच उनकी शादी की खबरें तेज हो गई थी. हालांकि अभी तक नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शादी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस विषय को लेकर बात की है. 

हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि परिणीति और राघव जल्द ही दिल्ली में एक इंटिमेट एंगेजमेंट सेरेमनी करने वाले हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैमिली के साथ भारत आने के बाद यह खबरें ने आग पकड़ ली थी. टाइम्स ऑफ इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में इस बारे में मीडिया में जब उनसे पूछा गया, तो परिणीति ने कहा, ''मीडिया द्वारा उनकी लाइफ पर चर्चा होना और कभी-कभी बहुत ज्यादा पर्सनल होने के कारण एक पतली रेखा है. या असम्मानजनक भी कह सकते हैं. अगर ऐसा होता है, तो वह साफ करेंगी कि यह गलत है. अगर सफाई देना जरूरी नहीं होगा तो वह सफाई नहीं देंगी.''

बता दें, बीते दिनों नेता राघव चड्ढा के साथ उन्हें कई बार स्पॉट किया गया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी स्पॉट किया गया था, जिसके बाद उनकी सगाई की खबरें भी तेज हो गई थीं. वहीं हाल ही में परिणीति चोपड़ा के हाथ में एक सिल्वर बैंड भी देखा गया था, जिसके बाद शादी के खबरों में तेजी आ गई थी. 

मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, ब्लैक में दिखा 'किलर लुक'



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Zyowz0u

No comments