Breaking News

अर्जुन रामपाल चौथी बार बनेंगे पिता! पार्टनर गैब्रिएला ने बेबी बंप की खूबसूरत तस्वीरों के साथ किया ऐलान, लोग दे रहे रिएक्शन

एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपनी दूसरी प्रैग्नेंसी का ऐलान शानदार तरीके से किया है, जिस पर फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी नजरें टिक गई हैं. दरअसल, गैब्रिएला ने अपने ब्रांडेड आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इन तस्वीरों पर अर्जुन रामपाल ने भी एक मैसेज ड्रॉप किया है, जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. 

गैब्रिएला ने तस्वीरों में अपने कपड़ों के ब्रांड डेमे के आउटफिट पहना हुआ है. जबकि ड्रैस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इनके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "रियलिटी या एआई?" उनके पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के कमेंट्स की भरमार है. हालांकि पहले शुरुआत बॉयफ्रेंड अर्जुन रामपाल ने दिल और बुरी नजर वाले इमोजी के साथ कमेंट में की. वहीं सिंघम स्टार काजल अग्रवाल ने कमेंट में लिखा, "बधाई". एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने लिखा, "ओह माय लवी! आपके और आपके खूबसूरत परिवार के लिए बहुत खुश हूं." मलाइका अरोरा, अमृता अरोरा और अन्य सितारों ने भी हार्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. 

गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों ने साल 2019 में अपने बेटे अरिक का वेलकम किया था. जबकि अर्जुन रामपाल की पहली शादी से दो बेटियां माहिका और मायरा हैं. वहीं गैब्रिएला की बात करें तो वह पेशे से साउथ अफ्रीका की एक मॉडल और डिजाइनर हैं. वहीं उनका Deme Love नाम का एक फैशन लेबल काफी मशहूर हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल को कंगना रनौत के साथ धाकड़ में नजर आए थे. इसके अलावा वेब-सीरीज़ द फाइनल कॉल में भी वह नजर आए. 

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/saTn2Ge

No comments