Breaking News

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम बरुण सोबती बने पिता, वाइफ पश्मीन मनचंदा ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म, पढ़ें खबर

साल 2012 में खत्म हुआ इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल आज भी फैंस के दिलों पर राज करता है. वहीं इस सीरियल में खुशी और अरनव सिंह रायजादा की लव स्टोरी ने फैंस के दिलों में जगह बनाई है. इसी के चलते हाल ही में जब सीरियल की लीड कास्ट सनाया ईरानी और बरुण सोबती, दलजीत कौर की शादी में मिले तो यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. इसी बीच खबरें हैं कि बरुण सोबती बेटे के पिता बन गए हैं, जिससे उनके फैंस बेहद खुश है.

खबरों के मुताबिक, एक्टर बरुण सोबती और उनकी पत्नी पश्मीन मनचंदा दूसरे बच्चे यानी बेटे के पेरेंट्स बन गए. हालांकि कपल ने अभी तक घोषणा नहीं की है. लेकिन फैंस उन्हें बधाई देने लग गए हैं. वहीं ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में, बरुण ने बच्चे के स्वागत की खबर की पुष्टि की है.

इससे पहले एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी में बरुण और उनकी पत्नी को देखा गया था, जिसके चलते फैंस ने कपल के दोबारा पेरेंट्स बनने की बात नोटिस की थी. गौरतलब है कि बरुण दूसरी बार पिता बने हैं. इससे पहले शादी के 9 साल बाद 2019 में बेटी सिफत के पिता बने थे, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बरुण सोबती टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से पॉपुलर हुए थे. हालांकि साल 2009 में 'श्रद्धा' शो से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं 2010 में 'दिल मिल गए' में भी काम किया था. टीवी के बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री की और 'असुर', 'द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली' और 'तन्हाइयां' समेत कई ओटीटी सीरीज में काम किया था. वहीं आखिरी बार वह Zee5 की 'जांबाज हिंदुस्तान के' में देखा गया था.

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/KuFz82L

No comments