Breaking News

अर्पिता खान की ईद पार्टी में 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारों की एंट्री, वीडियो वायरल 

किसी का भाई किसी की जान की कास्ट एंड क्रू की पार्टी भले ही अभी तक देखने को ना मिली हो. लेकिन हाल ही में एक्टर आयुष शर्मा और उनकी वाइफ अर्पिता खान के घर रखी गई पार्टी में फिल्म के ज्यादात्तर सितारे देखने को मिले. दरअसल, बहन की पार्टी में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और पलक तिवारी की एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है. वहीं फैंस जमकर फिल्म को लेकर स्टार्स को बधाई भी देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके जीजा आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर मुंबई में एक पार्टी रखी थी, जिसमें आमिर खान, कंगना रनौत, कैटरीना कैफ,  अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन पहुंचे.

इस पार्टी में किसी का भाई किसी की जान की टीम भी देखने को मिली, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विनाली भटनागर और जगपति बाबू भी लाइमलाइट चुराते हुए नजर आए.  

लुक की बात करें तो सलमान खान पार्टी में ब्लैक शर्ट, डेनिम और ब्लैक शूज में पहुंचे. जबकि शहनाज गिल ईद बैश में गहरे गुलाबी रंग का आउटफिट कैरी करते हुए नजर आईं.

इसके अलावा एक्ट्रेस विनाली भटनागर आसमानी रंग के शरारा में तो पलक तिवारी ब्लैक साड़ी में दिखीं. वहीं लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपने गोल्डन आउटफिट से सारी लाइमलाइट चुरा ली है. 

बता दें, सलमान खान ने चार साल बाद ईद पर किसी का भाई किसी का जान के साथ सिनेमाघरों में वापसी की है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. हालांकि वह सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्रोल भी होते दिखे हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर कमाई बढ़ती हुई दिख रही है. 

शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, खास अंदाज में किया विश



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Cy9G7SW

No comments