Breaking News

इंडियन आइडल 13 के विजेता बने ऋषि सिंह, ट्रॉफी से लेकर इन इनामों को किया अपने नाम, पढ़ें खबर

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के विनर का ऐलान हो गया है. वहीं ये खिताब अपने नाम करके ऋषि सिंह ने अपने नाम जीत की ट्रॉफी कर ली है. हालांकि देबोस्मिता रॉय ने फर्स्ट रनर अप का खिताब अपने नाम किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही है और फैंस उन पर प्यार बरसा रहे हैं. इतना ही नहीं वह विनर के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स या गाने और उन्हें विनर टॉफी के साथ-साथ क्या क्या मिला है यह जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. 

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन के विनर का ऐलान सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर किया गया है, जिसमें अयोध्या के ऋषि सिंह की तस्वीर है और उस पर लिखा हुआ है इंडियन आइडल 13 विनर. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, सब पे चलाके अपना जादू, रॉकिंग ऋषि ने जीता सिर्फ हमारा नहीं बल्कि इंडियन आइडल की ये ट्रॉफी भी. इंडियन आइडल सीजन 13 के एक योग्य प्रतियोगी. मुबारक हो ऋषि.

गौरतलब है कि विनर की ट्रॉफी के साथ साथ ऋषि ने 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी जीती है.  इतना ही नहीं मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की तरफ से उन्हें एक नई ब्रेजा भी गिफ्ट के तौर पर मिली है.  

रनरअप रहीं देबोस्मिता

कोलकाता की देबोस्मिता रॉय भले ही ऋषि सिंह को हरा ना पाई हो लेकिन पहले रनरअप का खिताब उन्होंने अपने नाम किया है और उन्हें 5 लाख रुपए भी मिले हैं. वहीं तीसरे स्थान चिराग कोतवाल ने अपने नाम किया है.  

बता दें, इंडियन आउडल 13 का फिनाले जबरदस्त रहा, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं इंटरनट यूजर्स अपने फेवरेट विजेता के ना जीत पाने पर अपना रिएक्शन देते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/dmLqx65

No comments