Breaking News

25-30 लाख नहीं बल्कि इतने रुपये में नीलाम हुई आयरन मैन की च्यूइंग गम, इतनी कीमत में आप खरीद लेंगे प्लॉट

रॉबर्ट डॉनी जूनियर हॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. वह पूरी दुनिया में आयरन मैन के नाम से मशहूर हैं. रॉबर्ट डॉनी जूनियर ने मार्वल स्टूडियो की फिल्म सीरीज में लंबे समय तक आयरन मैन की भूमिका अदा की है. जिसके कारण उन्हें पूरी दुनिया काफी प्यार करती हैं. रॉबर्ट डॉनी जूनियर की फैन फॉलोइंग को देखते हुए उनकी च्यूइंग गम तक की नीलामी हो रही है. अभिनेता की च्यूइंग गम की कीमत के दाम सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार एक ईबे ग्राहक ने दावा किया है कि उसने रॉबर्ट डॉनी जूनियर की च्यूइंग गम को खरीदा है. इस च्यूइंग गम की नीलामी 1 अप्रैल को हुई थी. रिपोर्ट की मुताबिक लिस्टिंग में गम के लिए शुरुआती बोली 40,147.47 डॉलर (करीब 32 लाख रुपये) थी. हालांकि, अगर फैंस नीलामी में ज्यादा रुचि दिखाते हैं तो कीमत और भी अधिक बढ़ सकती थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, च्यूइंग गम के अभिनेता के डीएनए से भी मैच किया गया है. यानी रॉबर्ट डाउनी जूनियर की च्यूइंग गम की कीमत पर इंडिया में कई जगह घर, प्लॉट या फिर कार खरीदी जा सकती है.

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एमसीयू में शानदार अभिनेताओं में से एक के रूप में खुद को साबित किया है. अभिनेता को लोकप्रिय रूप से टोनी स्टार्क के आयरन मैन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, और एवेंजर्स: एंडगेम के बाद, फैंस को उन्हें अलविदा कहना पड़ा, जो निश्चित रूप से जिससे कई फैंस का दिल टूटा था. हालांकि इस तरह की भी खबरें हैं कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर दोबारा एमसीयू फिल्म में वापसी करने वाले हैं. वह डाउनी सीक्रेट वॉर में वापस आ सकते हैं.

मुंबई इवेंट में सिटाडेल के सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन गले मिले



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/rvnPU1t

No comments