Breaking News

शाहरुख अपना खाना खाओ? जब सुहाना खान ने की थी मां गौरी की नकल, बचपन का वीडियो देख फैंस बोले- बेस्ट-फादर और डॉटर की जोड़ी है

सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के बचपन का जिन्हें पहचानना फैंस के लिए मुश्किल है. इतना ही नहीं वीडियो में सुहाना खान के बोलने का अंदाज और उनकी क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है. दरअसल, वीडियो में शाहरुख खान की लाडली मां गौरी खान कैसे पापा को बुलाती हैं वह कहकर दिखा रही हैं. वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना रह पा रहें हैं. 

दरअसल, वीडियो में शाहरुख खान कुर्सी पर बैठे हैं और सुहाना से पूछा जाता है कि आपकी मम्मी यानी गौरी खान पापा को कैसे बुलाती है. इस पर सुहाना क्यूट अंदाज में कहती शाहरुख अपना खाना खाओ. बाद में वह पिता की गोद में बैठे हुए भी नजर आती हैं.  इस वीडियो में सुहाना पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. जबकि यंग शाहरुख वाइट कलर की शर्ट में दिख रहे हैं. वहीं बेटी की क्यूटनेस देख पिता के भी चेहरे पर मुस्कान आ गई है. 

बाजीगर पठान द्वारा शेयर की गई वीडियो पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, लगता है एसआरके का घर पर भी कोई निकनेम नहीं है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, बेस्ट फादर डॉटर डूओ.

बता दें, सुहाना खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. वहीं डेब्यू से पहले ही फैंस उनकी स्माइल और लुक पर फिदा हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं शाहरुख खान के अपकमिंग प्रॉजेक्ट की बात करें तो पठान की कामयाबी के बाद जवान पर फैंस की नजरें टिकी है. इसके अलावा हाल ही में टाइगर वर्सेज पठान की भी शूटिंग की खबरें सामने आई हैं, जिसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/guIXH7Q

No comments