Breaking News

ऋतिक रोशन ने अंबानी की पार्टी में हाथ में पकड़े गर्लफ्रेंड सबा की हील्स, PHOTO हुई वायरल तो फैन्स बोले- इसे कहते हैं दीवाना

ऋतिक रोशन और सबा आजाद हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) के भव्य उद्घाटन में शामिल हुए. डुओ की एक नई तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है. इस फोटो में सबा एक गेस्ट के साथ फोटो क्लिक कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान ऋतिक बैकग्राउंड में खड़े होकर सबा के हील्स (जूते) पकड़े नजर आए. वायरल हो रही इस फोटो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. फैन्स ऋतिक के इस स्वीट जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एनएमएसीसी इवेंट से कुछ तस्वीरें साझा की. पहली तस्वीर में सबा आज़ाद ने अमित के साथ कैमरे के लिए पोज दिया. सबा लाल फ्यूजन गाउन में बेहद प्यारी लग रही थीं. वे अमित के कंधे पर हाथ रखकर बिना जूते के फोटो खिंचवाती देखी गईं. वहीं ऋतिक किसी से बात करते हुए फोटो के बैकग्राउंड में नजर आए. उन्होंने सबा के बेज रंग के हील्स को पकड़ा हुआ था. इस इवेंट में लिए ऋतिक ब्लैक लुक में बहुत डैशिंग लग रहे थे. 

इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छा लग रहा है, ऋतिक ने जितनी कैजुअली हील्स को पकड़ा है". एक और ने कहा, "ऋतिक ने सबा की हील्स को पकड़ा है...awww". एक और यूजर लिखते हैं, "इसे कहते हैं दीवाना". एक और ने लिखा, "ऋतिक का सबा के जूते पकड़ना इस फोटो की बेस्ट बात है". आपका क्या कहना है इस फोटो पर? कमेंट कर हमें जरूर बताएं.

ये भी देखें : हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी"


 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/YCk4wn7

No comments