Breaking News

चेहरे पर क्यूट स्माइल और सिर पर हेयरबैंड लगाए बिपाशा बसु ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, PICS देख फैंस भी कह रहे हैं OMG परी

साल 2022 में कई बॉलीवुड सेलेब्स पेरेंट्स बने हैं, जिनमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर का नाम शामिल है. हालांकि सेलेब्स ने अपने बच्चों के चेहरे को मीडिया और फैंस की नजरों से छिपाकर रखा है. लेकिन अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बेटी देवी के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. जी हां, कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने बेटी की तस्वीर शेयर की है, जिससे फैंस नजरें नहीं हटा पाएंगे. वहीं इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर हार्ट इमोजी की बहार लग गई है. 

एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देवी एक हेडबैंड के साथ पेस्टल गुलाबी ड्रैस पहने बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं तस्वीरों में वह स्माइल देते हुए भी नजर आ रही हैं.

बिपाशा ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैलो दुनिया... मैं देवी हूं. #देवीबासुसिंहग्रोवर." एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक फैन ने लिखा, "ओएमजी बहुत प्यारा." दूसरे ने लिखा, "क्यूटी पाई," तीसरे ने लिखा "सुंदर."

No comments