Breaking News

VIDEO: Gigi Hadid को वरुण धवन ने गोद में उठाया तो भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, कहा- 'यह बेहद शर्मींदा करने वाली बात है' 

बीती रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल वेंचर इवेंट का दूसरा दिन भी शानदार रहा. जहां रेड कार्पेट पर हॉलीवुड और बॉलीवुड के सेलेब्स ने अपने फैशन और खूबसूरती के जलवे बिखेरे तो वहीं इवेंट में अपने धमाकेदार डांस से चार चांद लगा दिए. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक के बाद एक परफॉर्मेंस के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान के झूमे जो पठान पर डांस के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो देखने को मिला है, जिसमें वह हॉलीवुड सुपरमॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid) को गोद में उठाते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा भी जाहिर करते दिख रहे हैं. 

इवेंट के दूसरे दिन रणवीर सिंह और वरुण धवन ने शानदार परफॉर्मेंस दिया, जिसमें से एक में शाहरुख खान उनके साथ झूमे जो पठान पर डांस करते हुए दिखे. वीडियो में वरुण धवन अमेरिकी सुपरमॉडल जीजी हदीद के स्टेज पर आते ही गोद में उठाते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वह उन्हें घुमाते हुए और स्टेज से जाने से पहले उनके गाल पर किस भी करते हुए दिखाई देते हैं. इसे लेकर वरुण धवन ट्रोल (Varun Dhawan Trolled) हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं. 

वीडियो देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है. एक ने लिखा, यह जरुरी नहीं था. दूसरे ने लिखा, जैसे वह स्टेज से भागी देखकर लगता है कि वह भारत कभी नहीं आएंगी. तीसरे यूजर ने लिखा, वह बहुत असहज महसूस कर रही हैं.

73q5vk5o

चौथे यूजर ने लिखा, वरुण धवन ने जीजी हदीद को गोद में क्यों उठाया यह एक्सपेक्ट नहीं किया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, वरुण धवन की जीजी हदीद को उठाना आज इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात है.

बता दें, बीती रात मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के लॉन्च का दूसरा दिन था, जिसमें टॉम हॉलैंड, जेंडाया, जीजी हदीद के अलावा सलमान खान, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को स्पॉट किया गया था. 

अंबानी के कार्यक्रम में पहुंचे रजनीकांत, दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक सहित कई सितारे



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/ICyYx9N

No comments