Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की एक वेब सीरीज के बजट में बन जाएंगी शाहरुख-सलमान खान की 10 फिल्में, पढ़ें डिटेल्स

लंबे समय से पर्दे से दूर प्रियंका चोपड़ा को उनके फैन्स दोबारा स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं. बीते कुछ समय से शादी, बच्ची और फैमिली में बिजी प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ही फैन्स से रूबरू होती रहीं. इसी बीच उन्होंने ये ऐलान किया था कि वो बहुत जल्द 'सिटाडेल' नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. ये बिग बजट वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो की दूसरी सबसे महंगी वेब सीरीज बताई जा रही है जिसका बजट सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इसका बजट इतना है कि बॉलीवुड की अनगिनत मीडिया बजट की फिल्में इसमें बन सकती हैं. (सिटाडेट का ट्रेलर)

प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल का बजट

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ही दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पिक पोस्ट की थी जिसमें उनके चेहरे पर मिट्टी लगी नजर आ रही थी. दूसरी तस्वीर में कुछ कुछ जख्मी सी प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दीं. इन तस्वीरों से ये साफ हो गया कि प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में पूरी तरह व्यस्त हैं. अब तक वेब सीरीज से जुड़े प्रियंका चोपड़ा के लुक्स ही सुर्खियां हासिल करते रहे. अब फिल्म का ट्रेलर और बजट भी खबरों में बना हुआ है. वेब सीरीज बनते बनते 2 सौ मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर जाएगी, जो इंडियन करेंसी में लगभग दो हजार करोड़ रु. होते हैं. इस बजट में शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सितारों की 200 करोड़ रुपये के बजट वाली 10 फिल्में बन सकती हैं. छोटी-मोटी फिल्मों के बनने की तो गिनती ही नहीं की जा सकती.

प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल की रिलीज डेट

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मेडन की सिटाडेल एक स्पॉई एक्शन थ्रिलर सीरीज है, जो 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. सीरीज में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में है और उनको हैरतअंगेज एक्शन करते हुए भी देखा जा सकेगा. 

प्रियंका चोपड़ा को सिटाडेल के लिए मिली लीड एक्टर के बराबर फीस

प्रिंयका चोपड़ा ने कुछ समय पहले सिटाडेल को लेकर बताया था, 'मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 22 साल से काम कर रही हूं, और मैंने लगभग 70 से अधिक फीचर और दो टीवी शो किए हैं. लेकिन जब मैंने सिटाडेल में काम किया, तो यह मेरे करियर में पहली बार था जब मुझे फीस बराबर मिली है.'



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/bdaAev4

No comments