Breaking News

Bholaa Box Office Collection Day 5: वीकेंड खत्म होते ही फीका पड़ा 'भोला', सोमवार को इतने करोड़ में सिमट गई अजय देवगन की फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला वीकेंड पर रफ्तार पकड़ने के बाद वीकडे पर बिल्कुल धीमी हो गई है. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हुए हैं, लेकिन अभी तक अजय देवगन की यह फिल्म अपनी लागत नहीं निकल पाई है. फिल्म भोला की 5वें दिन कमाई घटकर आधी हो गई है. फिल्म की सोमवार की कमाई काफी हैरान कर देने वाली है. सोमवार को सिनेमाघरों में फिल्म भोला के लिए सिर्फ 10.01 फीसदी ही सीटें भर पाई थीं. ऐसे में अजय देवगन की फिल्म ने सोमवार को कुल लगभग 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

हालांकि यह फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. फिल्म भोला ने अपनी पहले वीकेंड में कुल 44.45 करोड़ की कमाई की है. जबकि रविवार को फिल्म ने 15 प्रतिशत उछाल के बाद 13.75 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद थी कि अजय देवगन की यह फिल्म सोमवार को 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. लेकिन अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक अभिनेता यह फिल्म अब तक 50 करोड़ रुपये तक नहीं पहुंच पाई है.

भोला ने गुरुवार को 11.20 करोड़ की कमाई की थी. जबकि शुक्रवार यानी दूसरे दिन 7.40 करोड़ की कमाई की थी. तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ थी. आपको बता दें कि फिल्म भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज  हुआ था. जिसे काफी पसंद किया गया था.

मुंबई इवेंट में सिटाडेल के सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन गले मिले



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/EtnzWy8

No comments