Breaking News

'आनंदी' की सास सुमित्रा का बदल गया है पूरा लुक, स्मिता बंसल की लेटेस्ट तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

टेलीविजन सीरियल बालिका वधू तो आपको याद ही होगा. उस शो की दादीसा हों या फिर छोटी आनंदी हर किरदार आज भी लोगों के जहन में है. सीरियल में बालिका वधू बनी आनंदी यानी अविका गौर अपनी सास सुमित्रा से सबसे ज्यादा प्यार करती थीं. हम सभी जानते हैं कि सीरियल में सुमित्रा का किरदार निभाया था स्मिता बंसल ने जो इन दिनों भाग्यलक्ष्मी में एक तेजतर्रार सास के किरदार में नज़र आ रही हैं. इससे पहले स्मिता कई सारी फिल्मों में भी बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं, टेलीविजन की प्यारी सी सासू मां स्मिता बंसल से और दिखाते हैं कि असल जिंदगी में वो कैसी दिखती हैं.

टेलीविजन एक्ट्रेस स्मिता बंसल मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली हैं. उनका जन्म 21 फरवरी 1978 में जयपुर में हुआ था. 45 साल की उम्र में भी स्मिता बंसल की खूबसूरती का जवाब नहीं है. ब्यूटी हो या फैशन सेंस स्मिता का कोई मुकाबला नहीं है. 

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म कर्ज, दया, ट्रूस में बेहतरीन अभिनय किया. इसके अलावा टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधू', 'अमानत', 'अलादीन' 'आशीर्वाद', सरहदें जैसे डेली सोप में भी उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया.

स्मिता बंसल की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनकी 8 दिसंबर 2000 में बिजनेसमैन अंकुश मोहला से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे स्टाशा बंसल और अनघा बंसल हैं. इन दिनों स्मिता बंसल भाग्य लक्ष्मी शो में सास का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि बालिका वधू से बिल्कुल उलट इस सीरियल में स्मिता एक तेजतर्रार सास बनी हैं. 

सोशल मीडिया पर भी स्मिता बंसल खूब एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 650K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.स्मिता अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वह मैजेंटा कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने स्टाइलिश पोज दे रही हैं और इसमें बेहद ही प्यारी सी स्माइल कर रही हैं.

स्मिता बंसल की स्टाइल और खूबसूरती से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें बैकलेस ब्लाउज पहनने ग्रीन कलर के लहंगे में वह गजब की खूबसूरत लग रही है और समंदर किनारे स्टाइलिश पोज दे रही हैं.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/anandi-saas-sumitra-aka-smita-bansal-5-looks-changed-after-many-years-see-5-pics-3889082#publisher=newsstand

No comments