Breaking News

'कभी खुशी कभी गम' में छोटे शाहरुख खान का किरदार निभा चुका है जया बच्चन की गोद में बैठा ये बच्चा, आज है पॉपुलर स्टारकिड, बताएं नाम

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स का बोलबाला है. चाहे वह रणबीर कपूर हों या फिर जाह्नवी कपूर या फिर सारा अली खान, इन स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. स्टारकिड्स की झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं, साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि ये स्टारकिड्स अपने बचपन में कैसे दिखा करते थे. आज हम आपको एक ऐसे स्टारकिड्स के बचपन की तस्वीर दिखा रहे हैं, जिनके पिता को बॉलीवुड के बादशाह के रूप जाना जाता है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में क्यूट से बच्चे को गोद में लिए बैठी महिला कोई और नहीं जया बच्चन हैं.

जया बच्चन इस तस्वीर में एक मासूम और क्यूट से बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि ये तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है. फिल्म में इस बच्चे ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभाया था.

क्या अब आपने इस बच्चे को पहचाना? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये क्यूट सा बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं. फिल्म कभी खुशी, कभी गम में आर्यन खान ने पिता शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभाया था. फिल्म के एक सीन में जया बच्चन आर्यन को गोद में उठाए नजर आती हैं.

डायरेक्टर बनना चाहते हैं आर्यन

आपको बता दें कि आर्यन खान, शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं, जिनका जन्म 13 नवंबर 1997 को दिल्ली में हुआ था. आर्यन ने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है और वह जल्द ही बॉलीवुड में एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि एक एक्टर के तौर पर बचपन में ही आर्यन फिल्मों में अपनी शुरुआत कर चुके हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/KAZhJik

No comments