Breaking News

फंक्शन में अमिताभ बच्चन संग नजर आ रही बच्ची कर चुकी है बॉलीवुड को रूल, बड़ी होकर बिग बी के साथ किया काम, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुंचती रहती है. कई बार तो सेलिब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस तक पहुंच जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसी ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया में एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन सूट और टाई पहन कर हाथ बांधे हुए किसी समारोह में बैठे हैं. उनके बगल में एक बच्ची भी बैठी हुई है और वह कैमरे की ओर देख रही है. यह बच्ची बेहद प्यारी दिख रही है. यह मासूम-सी बच्ची आज बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. इसने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. यदि आप इस बच्ची को अब तक नहीं पहचान पाए तो हम आपको छोटा सा हिंट देते हैं कि इन्होंने फिल्म पत्थर के फूल से सलमान खान के अपोजिट अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. बता दें, रवीना बड़ी होकर अमिताभ के साथ भी कुछ फिल्म जैसे अक्स और बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई दी हैं.

62la8vd

वास्तव में अमिताभ बच्चन के साथ इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर आ रही यह बच्ची कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की धड़कन रवीना टंडन हैं. ये वही रवीना टंडन हैं, जिन्हें वर्ष 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा से जबरदस्त नाम और शोहरत मिली थी. रवीना टंडन आज 47 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और उनकी फिटनेस अब भी ऐसी है कि वे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात देती हैं. आखिरी बार रवीना टंडन को इसी साल अप्रैल में साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में देखा गया था.

ये भी देखें: सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड में परफॉर्म करने से कर दिया था मना, जानिए क्या थी वजह?



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/pH4JF8G

No comments