Breaking News

पति ने चकनाचूर किया मोबाइल तो पत्नी बोली 'मोबाइल कूच देले राजा जी', माही श्रीवास्तव और नेहा राज की जोड़ी ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

लड़कियों की जिंदगी शादी के पास कैसे बदल जाती है. इसे लेकर अकसर कई गाने बनते हैं. ऐसा ही एक गाना भोजपुरी इंडस्ट्री से भी आया है. जिसमें लड़की बता रही है कि शादी से पहले खूब रील बनाती थी, लेकिन शादी के बाद उसकी जिंदगी बदल गई है, और पति ने उसके मोबाइल से तंग आकर उसे तोड़ डाला. इसी बात की शिकायत लड़की करती है इस भोजपुरी गाने में. इस गाने की एक खास बात और भी है. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा जगत में ज्यादातर हीरो और हीरोइन की  जोड़ी बनती है, जिसे दर्शक हिट बना देते हैं. लेकिन अब समय के साथ साथ इंडस्ट्री में कई बदलाव होने लगे हैं. अब हीरो और हीरोइन के अलावा इंडस्ट्री में एक्ट्रेस और सिंगर की भी जोड़ी बनने लगी है, जो काफी ज्यादा हिट होने लगी है. इसी जोड़ी में से एक है सुपरसिंगर नेहा राज (Neha Raj) और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) की जोड़ी. जिसके गाने रिलीज होने के साथ दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाते हैं.

अब इसी कड़ी में नेहा राज और माही श्रीवास्तव का नया गाना 'मोबाइल कूच देहे (Mobile Kuch Dele Raja Ji)' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. भोजपुरी गाने में माही का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में माही सहेलियों से मोबाइल को लेकर बात कर रही हैं कि रील बनावत रही, ससुरा में बनाइ तो सइयां मारेले हो, खाना बनाले बाकी ना, बात पुछतेले साखी हो, सिलवट पे मोबाइलिया धरके लोढ़ा से कूच देले साखी हो.

इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में माही श्रीवास्तव के एक्सप्रेसन एक बार फिर फैन्स का दिल जीत रहे हैं औरउनका डांस भी बहुत ही कमाल का है. वहीं वीडियो में बीच-बीच में नेहा राज भी दिखाई दे रही हैं. 'मोबाइल कूच देहे' गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा पेश किया गया है. इस गाने को नेहा राज ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स अमरजीत यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक अभिषेक गुप्ता ने दिया है. गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी को सुपर बता रहे हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Yve89NH

No comments