Breaking News

Dasara Vs Bholaa: बॉक्स ऑफिस पर नानी और अजय देवगन के बीच जंग जारी, तीसरे दिन 'दसारा' और 'भोला' ने की इतनी कमाई

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और तब्बू की भोला से टक्कर लेने साउथ स्टार नानी और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की दसारा आई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं पहले दो दिनों दसारा ने अच्छी कमाई कर ली है. जबकि शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी लेकिन बढ़ोत्तरी देखने को मिली है, जिसके बाद फैंस को काफी खुशी होने वाली है. हालांकि देखना होगा कि पहले वीकेंड पर फिल्म क्या 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी. 

दसारा ने तीसरे दिन कुल 13 करोड़ की कमाई की है. जो कि  दूसरे दिन से एक करोड़ ज्यादा है. दरअसल, शुरुआती रुझानों के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 12 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि यह भोला से कई ज्यादा थी. शनिवार के कलेक्शन के बाद दसारा के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 45.98 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड खत्म होने तक नानी की फिल्म 50 करोड़ कमा लेगी. 

अजय देवगन की भोला के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 10.50 से 11 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म के तीन दिन की कमाई 27.75 करोड़ रुपए हो गई है. 

बता दें, नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म दसारा बहुत दिनों से चर्चा में थी. वहीं यह पहली बार है कि नानी ने एक अखिल भारतीय फिल्म में एक्टिंग की है, जिसे दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में नानी  और कीर्ति सुरेश के अलावा धीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी और साई कुमार भी हैं, जिनकी एक्टिंग फैंस का दिल जीत रही है. 

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/LH3jQav

No comments