Breaking News

अंबानी इवेंट के दूसरे दिन सलमान खान ने पैपराजी संग खिंचवाई तस्वीरें तो फैंस बोले- हीरो तो अब आया है

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) लॉन्च के दूसरे दिन भी बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगा हुआ नजर आया. एक से बढ़कर एक अंदाज में सभी का लुक काफी खूबसूरत था. वहीं इस दौरान भाईजान यानी सलमान खान भी नजर आए, जो पैपराजी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते दिखे. इसके अलावा एक बार फिर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान भी इस इवेंट में स्पॉट हुए, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए हैं. 

भाईजान ने दिए पैपराजी संग पोज

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान  ने NMACC के दूसरे दिन धमाकेदार एंट्री की. वहीं उन्हें पैपराजी के साथ पोज देते हुए भी देखा गया. लुक की बात करें तो टाइगर ब्लैक शर्ट, ऑलिव ग्रीन ब्लेज़र और मैचिंग पैंट में नजर आए, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे.

बता दें, बॉलीवुड के सेलेब्स ने एक बार फिर अंबानी फैमिली के इवेंट में चार चांद लगा दिए. वरुण धवन, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक सभी नजर आए. पर शाहरुख खान नहीं दिखे. लेकिन भले ही इस इवेंट के रेड कार्पेट पर शाहरुख खान ना स्पॉट हुए हों. पर सोशल मीडिया पर उनके झूमे जो पठान पर परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया है और वह तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं उनकी नई तस्वीरों पर दिल इमोजी शेयर किए बिना नहीं थक रहे हैं. 

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/salman-khan-poses-with-paparazzi-at-ambani-event-nmacc-2nd-day-gauri-khan-aryan-khan-suhana-also-at-red-carpet-3913174#publisher=newsstand

No comments