Breaking News

'दिल मिल गए' फेम एक्टर अयाज खान ने पहली बार दिखाया बेटी दुआ का चेहरा, क्यूट PICS देख फैंस भी कहने लगे 'नजर ना लगे' 

टीवी सीरियल दिल मिल गए तो आपको याद ही होगा, जो काफी फेमस रहा था. वहीं इससे जुड़े सितारे काफी चर्चा में रहे. उन्हीं में से एक करण सिंह ग्रोवर ने वाइफ बिपाशा बसु के साथ जहां हाल ही में अपनी बेटी देवी का चेहरा दिखाया तो वहीं इसी सीरियल के को एक्टर अयाज खान ने भी पहली बार अपनी बेटी दुआ का चेहरा दिखा दिए है. सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस जमकर तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.   

कुछ घंटे पहले ही एक्टर अयाज खान और उनकी पत्नी जन्नत खान ने अपनी तीन महीने की बेटी दुआ का चेहरा दुनिया को खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके दिखाया है. गौरतलब है कि दुआ पिछले साल दिसंबर में हुई थीं. इसके बाद अब कपल ने गुलाबी हेयरबैंड में दुआ की क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें कैप्शन में एक्टर ने लिखा,  "मिलिए हमारी सबसे बड़ी दुआ...दुआ."

तस्वीरें शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स ने जमकर प्यार लुटाया है. एक्टर और को स्टार रह चुके करण सिंह ग्रोवर ने सच अ यम्मी बाओ. वहीं एक्ट्रेस नीती टेलर ने लिखा, "प्यार, नाम भी प्यारा और बहुत खूबसूरत ..." एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने लिखा, ''इतनी सुंदर दुआ.'' वहीं फैंस ने नजर ना लगने की बात कही है. इसके अलावा हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर गया है. 

बता दें, एक्टर के दोस्त और कोस्टार रह चुके एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने भी कुछ इसी तरह अपनी बेटी का चेहरा फैंस को दिखाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरियल दिल मिल गए और फिल्म जाने तू या जाने ना जैसे का हिस्सा रह चुके अयाज खान भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/9WnaCX6

No comments